Box Office : तीन हफ्ते तक कमाती रही ‘1921’ हुई हिट, ये है कुल कमाई

विक्रम भट्ट की ‘1921’ टिकट खिड़की पर तीन हफ्ते गुजार चुकी है और जबरदस्त हिट साबित हुई है। फिल्म ने मुनाफा भी बनाया है। अब यह फिल्म सिनेमाघरों से लगभग बाहर हो गई है। तीन हफ्तों बाद इसकी कुल कमाई 15.67 करोड़ रुपए है। पहले हफ्ते में इसे 11.58 करोड़ रुपए मिले थे, दूसरे हफ्ते की कमाई 3.36 करोड़ रुपए रही। तीसरा हफ्ता 73 लाख रुपए दे गया।

‘पद्मावत’ के कुछ प्रदेशों में रिलीज नहीं होने का फायदा भी इस फिल्म को मिला। बता दें कि ये फिल्म भी ‘1920’ फ्रेंचाइज का ही हिस्सा है।

इस बार विक्रम भट्ट LED लाइट्स वाला भूत लेकर आए हैं। उनकी भूतनी की शक्ल तो नहीं दिखती लेकिन उसकी आंखों में लाइट चमकती है। ये आप पर है कि इसे देखकर आप डरने लगते हैं या हंसते हैं। वैसे इस बार हॉरर के साथ रोमांस भी यहां दिखेगा। ज़रीन ख़ान फ़ीमेल लीड रोल में हैं, जबकि मेल लीड करण कुंद्रा निभा रहे हैं।

‘1921’ की कहानी उत्तरी लंदन के एक म्यूज़िक स्कूल में सेट की गई है। ज़रीन को फ़िल्म में कास्ट करने के बारे में विक्रम का कहना है कि उस टाइम ज़ोन में जिस तरह का बॉडी टाइप और लैंग्वेज चाहिए, ज़रीन उसके लिए परफेक्ट हैं।

विक्रम ने हॉरर फिल्में बनाने की शुरुआत 2002 में ‘राज़’ से की, जिसमें बिपाशा बसु और डीनो मोरिया ने लीड रोल्स निभाए थे। 2008 में विक्रम ने 1920 फ्रेंचाइजी की बुनियाद रखी। फ़िल्म में रजनीश दुग्गल और अदा शर्मा ने लीड रोल्स निभाए। इस फ़िल्म में अदा शर्मा को ईविल स्पिरिट के क़ब्ज़े में दिखाया गया था।

E-Paper