आज से शुरू अमेजन की फ्रीडम सेल में अब सिर्फ 99 रुपए में खरीद सकेंगे ये डिवाइस

अमेजन ग्रेट फ्रीडम सेल आज से शुरू होने वाली है। 5 दिनों तक चलने वाली Amazon Great Freedom Sale 5 से 9 अगस्त चलेगी और यह सेल 9 अगस्त को रात 11:59 बजे खत्म होगी। इस दौरान ग्राहकों को कई प्रोडक्ट पर शानदार डिस्काउंट मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। साथ ही इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप, कैमरा, फैशन एंड ब्यूटी, होम एंड किचन, टीवी एंड अप्लायंसेज, मोबाइल फोन्स, एमेजॉन बिजनेस, ग्रॉसरी से संबंधित प्रोडक्ट शामिल किए गए हैं।

इस सेल में आप अपना पुराना मोबाइल बदलकर 40 फीसदी डिस्काउंट के साथ नया मोबाइल खरीद सकते हैं। Apple, Samsung, MI और OnePlus समेत तमाम बड़ी मोबाइल कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स पर अच्छे ऑफर्स दे रही हैं। इसके अलावा कुछ इलेक्ट्रानिक एक्सेसरीज पर भी अच्छे ऑफर्स भी मिलने की उम्मीद है। सेल में खास बात यह है कि ग्राहक सिर्फ 99 रुपए में भी कुछ इलेक्ट्रानिक उपकरण खरीद सकते हैं। कैमरे आदि की खरीदी पर भी 60 फीसदी तक की छूट दी जा रही है।

कपड़ों पर 80 फीसदी डिस्काउंट

इस सेल में कपड़ों की खरीदी पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। एथनिक या पार्टी वियर कपड़ों पर 80 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर में ज्वैलरी और हैंडबैग भी शामिल किए गए हैं। अमेजन की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। इसमें कैमरा, ट्राईपॉड, रिंग लाइट्स, स्मार्ट सिक्योरिटी कैमरा, स्मार्ट वॉचेज, हेडफोन्स, स्पीकर्स, हाई-स्पीड वाई-फाई राउटर और म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट और प्रोफेशनल ऑडियो पर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं इंस्टैंट पोलराइड कैमरा मात्र 2999 रुपए में मिलेगा और फिटनेस बैंड मात्र 999 रुपए के शुरुआती कीमत पर मिलेगा।

माइक्रोसाइट पर मिलेगी सेल की अपडेट जानकारी

Amazon Great Freedom Sale सेल में स्पेशल बैंक डिस्काउंट भी दिया जाएगा, जिसमें स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा, वहीं 13,000 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलेगा। कंपनी ने इस सेल को बारे में अपडेट जानकारी देने के लिए माइक्रोसाइट भी बना दी है और ग्राहकों 1000 से ज्यादा ब्रांड्स पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

E-Paper