पाक के नापाक हरकत से दहशत में कश्मीरी छात्र

- in Main Slider, राष्ट्रीय

जम्मू । जम्मू कश्मीर में सुंदरबनी से लेकर पुंछ तक नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना ने रविवार को रातभर भारी गोलाबारी की। इसमें भारत की तरफ से एक सैन्य अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए। जबकि दो स्थानीय नागरिक और तीन जवान घायल हो गए। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया।

पाकिस्तानी फायरिंग के चलते जिला आयुक्त ने एलअोसी के आस-पास के 84 स्कूल 3 दिन के लिए बंद कर दिए गए हैं। बता दें कि, कुछ दिन शांति के बाद सीमा पर हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। जिला आयुक्त का कहना है कि अगर इसी तरह से गोलाबारी जारी रही तो स्कूलों को आगे भी बंद रखा जा सकता है।

दहशत में छात्र और स्थानीय निवासी

Loading...

आमरीन कौसर एक छात्रा ने बताया, मैं माध्यमिक सरकारी स्कूल खोरीनार में पढ़ाई करती हूं। आज मैं स्कूल आई हूं लेकिन कल रात को भारी गोलाबारी होने के कारण स्कूल बंद कर दिए गए हैं जिसके कारण अब मैं वापस घर जा रही हूं। 

राजौरी के रहने वाले स्तानीय निवासी  अरशद हुसैन ने बताया, कल रात से ही गोलाबारी जारी है। अचानक से शुरु हुए इस गोलाबारी के हमले से लोग काफी सकते में आ गए। पड़ोसी गांवों में हुए इस हमले से एक घर बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गया। काफी मात्रा में नुक्सान हुआ है। 

Loading...