गोली मारकर हत्या का प्रयास

anchor—–आपसी रंजिश और बदले की आग इंसान को किसी भी हद तक जाने को मजबूर कर देती है। ऐसा ही एक मामला आज फिर जिले में देखने को मिला जहाँ एक प्रख्यात हिन्दू संगठन के पदाधिकारी पर दो लोगो ने गोली मार कर हत्या करने का प्रयास किया और मौके से फरार हो गए। गनीमत ये रही की पीड़ित इस हादसे में बाल बाल बच गया और गोली उसके हाथ में लगी। हालाँकि हाथ में गोली लगने से पीड़ित धराशाई हो गया। समय से चिकित्सीय परिक्षण कराये जाने के बाद अब पीड़ित की स्थिति में सुधार बताया जा रहा है। मगर पुलिस इस मामले पर तनिक भी ध्यान नहीं दे रही है और अपना पल्ला झड़ती नज़र आरही है। आज पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही किये जाने की मांग की है। 

v.o.—-1—घटना हरदोई जिले के कोतवाली शहर क्षेत्र के लखनऊ रोड स्थित एक शॉपिंग सेण्टर के सामने की है। जहाँ बीती रात शिवसेना के प्रदेश महासचिव अंकित गुप्ता पर दो कुख्यात बदमाशों मोहित गुप्ता और अवनीश श्रीवास्तव ने गोली मार कर हमला किया। पीड़ित ने बताया की किसमत अच्छी होने के चलते उसकी जान बच गयी और गोली हाथ में जा लगी। इस पश्चात् घायलका चिकित्सीय परिक्षण कराया गया है। इसी को लेकर आज पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है और मामला दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है। साथ ही भविष्य में ऐसी घटना कभी भी होने की आशंका जता कर सुरक्षा प्रदान किये जाने की भी मांग पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से की है। 

v.o.—2—दरअसल पीड़ित अंकित ने बताया की आरोपियों में से एक मोहित गुप्ता उसी का साला है और सम्पति के लालच में आकर उसकी जान लेना चाहता है। वहीँ दूसरा आरोपी अवनीश श्रीवास्तव के ऊपर लखनऊ के हज़रतगंज थाने में संजय रावत के अपरहण और गोरख लैंड बनाने आदि के विरुद्ध मामला दर्ज है। इस मामले का एक मात्र एकलौता गवाह पीड़ित अंकित ही है। अंकित गवाही न दे पाए इस लिए अवनीश और मोहित ने मिल कर उसको जान से मारने की साजिश की। दोनों आरोपी अभी फरार है।

बाइट—-अंकित गुप्ता—- महासचिव शिवसेना 

v.o.—-3—-ये घटना शहर के सबसे रिहायशी इलाके और सिनेमा चौराहे चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर घटित हुई जो की शहर की पुलिस के लिए बड़े ही शर्म की बात है। वहीँ सीओ सिटी ने पूरे मामले की जानकारी से अवगत करते हुए इस पूरे घटनाक्रम की निष्पक्षता से जांच कराये जाने की बात कही और जांच किये जाने के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही किये जाने से पीड़ित को आश्वस्त किया।  

बाइट—-सीओ सिटी हरदोई 

goli markar hatya ka prayas–byte–official

goli markar hatya ka prayas–byte–pidit shiv sena padadhikari

goli markar hatya ka prayas–visual–001

Loading...
E-Paper