किम कर्दाशियां अपने हेटरों को देंगी वेलेंटाइन गिफ्ट, बड़े नाम शामिल

टीवी सेलेब्रिटी किम कर्दाशियां को सुर्खियों में बने रहना बखूबी आता है. हाल ही में उन्होंने अपने हेटर्स और लवर्स की एक लिस्ट बनाई है, जिनको वो वेलेंटाइन डे के मौके पर परफ्यूम गिफ्ट करेंगी.

किम ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो के जरिए ये जानकारी लोगों तक पहुंचाई है. किम का मानना है कि वो वेलेंटाइन डे के शुभ मौके पर ये अच्छा काम करना चाहती हैं. उन्होंने वीडियो में बोला कि वेलेंटाइन के मौके पर सभी को स्नेह और प्यार की जरूरत है, चाहे वो हेटर्स हों या फिर दोस्त.

उन्होंने बकायदा कुछ नामों की लिस्ट बनाई है जिनको वो इस वेलेंटाइन पर परफ्यूम गिफ्ट करेंगी. उन्होंने अलग-अलग रंगों के पेपर पर सबके नाम लिखे हैं. हेटर्स की लिस्ट में टेलर स्विफ्ट का नाम है. इसके अलावा, बेट्टी मिडलर, च्लोए ग्रेस मोरेट्ज और पिएर्स मॉर्गन का नाम भी है.

बता दें कि टेलर स्विफ्ट का हेटर्स लिस्ट में होने की वजह है उनके और किम के हसबैंड कान्ये वेस्ट से लड़ाई. 2009 के एम टीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड में किम ने वेस्ट पर कुछ टिप्पणी कर दी थी.

तभी से दोनो के रिश्तों में खट्टास बरकरार है. हालांकि 2015 के अवॉर्ड शो में दोनों एक साथ नजर आए भी थे पर इसके बावजूद भी दोनो के बीच रिश्तों में कोई खास सुधार नजर नहीं आया. किम का ये ताजा कदम इस बात को और स्पष्ट करता है.

च्लोए ग्रेस मोरेट्ज का नाम लिस्ट में इसलिए है क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया में किम की एक न्यूड फोटो पर आपत्ति जताई थी. इसे लेकर दोनों के बीच बहस हो गई थी.

उनके चाहनेवालों की लिस्ट में क्रिसी तेगेन, पेरिस हिल्टन और उनकी बहन का नाम भी है. हालांकि उन्होंने लिस्ट बांटने की कोई खास वजह वीडियो में नहीं बताई. किम ने सफेद रंग के तीन गिफ्ट बॉक्स वीडियो में दिखाए जिसपर bff, bae और ride or die लिखा हुआ था.

Loading...
E-Paper