‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सेट पर श्रद्धा कपूर और यमी गौतम के बीच दिखा ‘मीठा कनेक्‍शन’

नई दिल्ली : श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा यामी गौतम भी नजर आएगी. श्रद्धा और शाहिद इससे पहले फिल्म हैदर में साथ नजर आ चुके है. अक्‍सर किसी फिल्‍म के सेट से दो एक्‍ट्रेस के बीच दोस्‍ती की कम और कैट फाइट की ज्‍यादा खबरें आती हैं.

यहां तक की कई डायरेक्‍टर मल्‍टी-हीरोइनों वाली फिल्‍में बनाने से भी बचते हैं. लेकिन ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सेट से कैट फाइट नहीं, बल्कि हीरोइनों के बीच के ‘मीठे कनेक्‍शन’ की खबरें सामने आई हैं. इस फिल्‍म के सेट पर श्रद्धा और यामी के बीच एक चीज ने काफी प्‍यार बढ़ाया और वह चीज थी जलेबियां…

हमारे सहयोगी अखबार डीनए की एक रिर्पाट के मुताबिक जब वह फिल्म की शुटिंग कर रहे थे तो अक्‍सर श्रद्धा की मां शिवंगी उनके लिए खाने के साथ मीठे में जलेबी लाया करती थी. जब श्रद्धा को पता चला की यामी को मीठा बहुत पंसद है तो उन्होंने अपनी मां से यामी के लिए और जलेबियां मंगवाई. वैसे तो आजकल सारी एक्‍ट्रेस अपनी हेल्थ को लेकर काफी अलर्ट रहती हैं पर ये दोनों मीठे से परेहज नहीं करती और इसी से उनका रिश्ता ओर भी अच्छा हो गया है.

फिल्म बट्टी गुल मीटर चालू सितबंर में रिलीज होगी. इसे श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है भुषण कुमार और कृष्ण कुमार  इसके प्रोड्यूज कर रहे हैं.

E-Paper