आजकल बेहद खुश हैं राकुमार राव, आखिर कह दी दिल की बात

अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि पिछले कुछ सालों में उनके फिल्मी सफर ने जिस तरह से आकार लिया है, उससे वह बेहद खुश हैं. राजकुमार राव ने ‘इट राइट मूवमेंट’ के लॉन्च के दौरान मीडिया से बात की.इस पहल को भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) और स्वास्थ्य मंत्रालय ने यहां मंगलवार को शुरू किया. अपनी आगामी फिल्मों के बारे में राजकुमार राव ने कहा, “‘ओमेर्टा’ के बाद ‘फन्ने खां’ इस साल की मेरी दूसरी रिलीज है और ‘स्त्री’ का ट्रेलर जल्द ही लॉन्च होगा, जिसके लिए मैं समान रूप से उत्साहित हूं.इसके बाद मेरे पास ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ है.”

उन्होंने कहा, “तो जिस तरह से मेरा फिल्मी सफर आकार ले रहा है, इससे मैं बेहद खुश हूं.मैं चाहता हूं कि पिछले साल की तरह इस साल भी मुझे वैसी ही खुशियां और काम से संतुष्टि मिले.” राजकुमार राव हाल ही में लंदन से फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग कर लौटे हैं.इसमें अभिनेत्री कंगना रनौत भी हैं.उन्होंने शूटिंग के अनुभव को शानदार बताया.

राजकुमार राव और कंगना रनौत इससे पहले फिल्म ‘क्वीन’ में बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ चुके हैं. ‘मेंटल है क्या’ फिल्म यूथ ओरियंटेड है और इसमें आज के दौर की हर बात होने का दावा किया जा रहा है. एकता कपूर बताती हैं, “’मेंटल है क्या’ पागलपन का जश्न है और फिल्म हर इंसान में मौजूद कमियों को लेकर है. मैं कंगना और राज के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं.”.

E-Paper