सबसे अलग अंदाज में कविता कौशिक ने मनाई शादी की सालगिराह

टेलीविजन के मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक इन दिनों सुर्खियों में है. खबरों की माने तो कविता कौशिक इन दिनों अपने पति रोनित विश्वास के साथ शादी की पहली सालगिराह मनाने में व्यस्त हैं. ख़ास बात तो यह है कि, कविता कौशिक और उनके पति शादी की सालगिराह सेलिब्रेट करने उसी जगह गए है जंहा इन्होने ठीक एक साल पहले सात फेरे लिए थे.

दरअसल कविता शादी की पहली सालगिराह को कुछ अलग तरीके से मनाना चाहती थीं जिसके चलते वह उसी जगह गई जंहा उन दोनों ने ज़िंदगी भर साथ रहने का फैसला किया था. यही नहीं बल्कि, उन्होंने यह पर स्कूल में पढ़ने वाले गांव के बच्चों को खाना खिलाया. जिसकी कुछ तस्वीरें कविता ने सोशल मीडिया पर शेयर की. तस्वीरों में दोनों बेहद खुश और काफी रोमांटिक नजर आ रहे है.

बता दे कि, कविता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘कुटुंब’ से की थी. इसके बाद कविता ने कई शोज में काम किया जिनमें अरे दीवानों मुझे पहचानो, एफ आई आर, दिल क्या चाहता है, कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन, कहानी घर घर की, तुम्हारी दिशा, घर एक सपना, जैसे कई शोज शामिल है.

वह नच बलिये में भी अपना जलवा दिखा चुकी है. खास बात यह है कि, कविता सबसे ज्यादा मशहूर सीरियल ‘एफ आई आर’ से हुई, इस सीरियल में उन्होंने चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका निभाई जिसे खूब सराहा गया है.

Loading...
E-Paper