अब इस फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते हैं रोहित शेट्टी

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की कई हिट फिल्म देने वाली रोहित शेट्टी अब अपनी किस्मत मराठी फिल्मों में आज़माने वाले हैं. जी हाँ, हला ही में ये खबर आयी है कि रोहित शेट्टी अब मराठी फिल्म प्रोड्यूस करेंगे. बॉलीवुड में ‘सिंघम’, ‘गोलमाल’ की सीरीज़ जैसी फिल्में देकर सभी को अपना फैन बना लिया है. आपको बता दे, इस फिल्म को विहान सूर्यवंशी डायरेक्ट करेंगे और यह डायरेक्टर के तौर पर उनकी पहली फिल्म होगी. वहीँ मराठी फिल्म के प्रोड्यूसर के तौर पर रोहित शेट्टी की पहली फिल्म होगी.

इस फिल्म के बारे में कास्टिंग डायरेक्टर रोहन मापुस्कर ने बताया, यह मुंबई के 4 कॉलेज बॉयज की जिंदगी पर आधारित जो एक लाइट स्टोरी होगी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट को रोहित शेट्टी ने पिछले साल सुना था और तभी इस बात का फैसला कर लिया था कि इस फिल्म को वो प्रोड्यूस करेंगे. अब क्योकि उन्होंने अब तक कोई मराठी फिल्म नहीं बनाई तो वो इसी से शुरू करने जा रहे हैं. इस फिल्म के लिए उत्सुक हैं.

Loading...

बता दे, फिल्म की शूटिंग मार्च-अप्रैल में शुरू होगी इसमें चार कॉलेज बॉयज तो होंगे ही साथ ही दो हीरोइन भी होंगी जिसके लिए ये फ़िलहाल चेहरा तलाश रहे हैं. इस फिल्म में सभी नए चेहरे देखने को मिलेंगे जिससे की फिल्म की स्क्रिप्ट नयी लगे और सभी को पसंद भी आये. तो देखते हैं मराठी फिल्म को सुपर हिट  कर पाते हैं या नहीं, बॉलीवुड में तो कई फिल्में दी हैं इन्होने अब बारी है मराठी फिल्म की.

Loading...