वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर बच्ची को नहीं खिलाने का वीडियो की शेयर, देंखे आप भी….

वरुण धवन  इन दिनों अपनी मूवी भेड़िया की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश में मौजूद है। जहां से वो आए दिन फोटोज और वीडियो साझा  करते रहते हैं। ऐसे में अब वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही फनी वीडियो साझा किया है। जिसे देखने के उपरांत कोई भी इस वीडियो पर दिल हार जाए। लेकिन इस वीडियो में वरुण धवन केक कट करने के उपरांत उसे एक आदमी को खिलाते है। लेकिन वरुण के हाथों में केक देखकर उस आदमी की गोद में मौजूद बच्ची मुंह खोल देती है। लेकिन वरुण उसपर ध्यान ना देते हुए आगे बढ़ जाते हैं। वरुण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वीडियो को खुद वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। जिसे साझा करते हुए वरुण धवन ने लिखा कि बेटी का जन्मदिन बाप ने मनाया। मुझे माफ कर देना। इस वीडियो को कृति सेनन ने भी अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने लिखा कि ये वीडियो आपका दिन बना दे। हम सब वहीं थे। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वरुण तुमने ऐसा कैसे किया।

वरुण धवन का ये वीडियो देखने के बाद अनुष्का शर्मा, ईशा गुप्ता, फरहान अख्तर, जैसे तमाम सेलेब्स कमेंट्स करते दिखाई दिए। सभी ने एक सुर में वरुण धवन के वीडियो पर प्यार लुटाया।

E-Paper