टीवी के पॉपुलर एक्टर पार्थ समथान बॉलीवुड में इस अभिनेत्री के साथ करेंगे डेब्यू

टीवी के पॉपुलर एक्टर पार्थ समथान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. ऐसी चर्चा पिछले कई महीनों से चल रही है. लेकिन पार्थ ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में इसकी पुष्टि की है. उनकी डेब्यू फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी. एक्टर ने बताया कि इस साल वह अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग तैयार करेंगे. 

‘कैसी ये यारियां’ में माणिक का और ‘कसौटी जिन्दगी की 2’ में अनुराग का  किरदार में प्रसिद्धि हासिल करने वाले पार्थ समथान अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड और प्रार्थना कर रहे हैं. पार्थ ने यह भी खुलासा किया कि अभी फिल्म प्री-प्रोडक्शन में है. उनका कहना है कि बतौर आउटसाइडर उनके लिए बहुत बड़ा अवसर है और इसे वह गंवाना नहीं चाहते.  

देना चाहते हैं 100 प्रतिशत

पार्थ ने आगे कहा कि वह इस फिल्म में अपना सौ प्रतिशत देना चाहते हैं और उम्मीद करता हूं कि सब कुछ ठीक हो. पहले ऐसी चर्चा थी कि पार्थ संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के साथ काम करेंगे.  इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

‘पिहरवा’ में आ सकते हैं आलिया के साथ नजर

ऐसी भी खबरें आई हैं कि पार्थ ने रेसुल पुकुट्टी के ‘पिहरवा’ को साइन किया है, जिसमें आलिया भी कथित रूप से किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. फिल्म की कहानी भारत-चीन युद्ध के दौरान शहीद हुए बाबा हरभजन सिंह की कहानी के आसपास घूमती है. पार्थ समथान आगामी सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ में एक तूफानी किरदार में नजर आएंगे. 

कोरोना संक्रमित हुए थे पार्थ

आपको बता दें कि पार्थ समथान को पिछले दिनों कोरोना हो गया था. इसके साथ ही पार्थ की पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले दिनों उनर बायसेक्शुअल विकास गुप्ता ने गंभीर आरोप लगाए थे. 

E-Paper