रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छाया हिना खान का गाना बेदर्द, देखें वीडियो

मुंबई। टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में अपनी एक्टिंग और ब्यूटी का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस, एक्ट्रेस की हर एक एक्टिविटी पर दिल खोलकर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इसी कड़ी में हिना ने भी फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। एक्ट्रेस का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘बेदर्द’ (BEDARD) आउट हो चुका है। जिसे यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं, और ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है।

लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम में हिना खान प्यार में धोखा खाई हुई लड़की का किरदार निभाती दिखाई दे रही है। एल्बम में हिना खान के साथ स्टेबिन बेन नजर आ रहे हैं। इस दर्द भरे गाने को खुद स्टेबिन बेन ने ही गाया है। गाने को पॉकेट एफएम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसे अबतक 3 लाख 76 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 37 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक कर बरसाया है।

बीते दिनों हिना खान ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वो ग्रे कलर के आउटफिट में काफी सुंदर लगी थीं। गाने के पोस्टर को जारी करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि,’ये गाना 16 अप्रैल को 2 बजे रिलीज होने जा रहा है। आप सभी इस गाने को अपना प्यार जरूर दें।’

बता दें कि, हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। साथ ही एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। इंस्टाग्राम पर हिना के 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं। जो कि एक्ट्रेस के हर एक पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। हिना खान ने टीवी सीरियल्स में धमाल मचाने के बाद फिल्म हैक्ड (Hacked) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा वो विशलिस्ट (Wishlist) और अनलॉक (Unlock) में भी नजर आ चुकी हैं।

E-Paper