बॉलीवुड की बदनाम मुन्नी की कॉपी है ये साउथ एक्ट्रेस

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की बदनाम मुन्नी उर्फ़ मलाइका अरोरा अपने सेक्सी फिगर की वजह से अक्सर ही चर्चाओं में रहती है लेकिन बात करें साउथ की तो साउथ में भी एक बदनाम मुन्नी उर्फ़ हिना पांचाल है

जो हूबहू मलाइका अरोरा की तरह नजर आती है। जी हाँ हम बात कर रहें है हिना पांचाल की जो हूबहू मलाइका की कॉपी है और इनका चेहरा मिलने की वजह से इन्हे साउथ की मलाइका अरोरा कहा जाता है हिना को अक्सर ही सोशल साइट्स पर एक्टिव देखा गया है।

हिना को अक्सर ही मलाइका से कम्पेयर किया जाता है और वे अक्सर ही अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। हिना ने कई साउथ मूवीज में काम किया है जैसे – ‘हम हैं तीन खुराफाती’ (2014), ‘लाइफ में ट्विस्ट है’ (2014), ‘जस्ट गम्मट’ (2015), ‘मिस टनकपुर हाजिर हों’ (2015), ‘लोड्डे’ (2015), ‘रत्न मंजरी’ (2015), ‘यगावरयिनुम ना काक्का’ (2015), ‘बाबूजी एक टिकट बम्बई’ (2016) आदि, इनमे बॉलीवुड मूवीज भी शामिल है।

Loading...

हिना अपने आपको काफी खुशकिस्मत मानती है क्योंकि उनकी तुलना मलाइका जैसी हॉट अदाकारा से की जाती है। हिना को कई टॉपलेस फ़ोटोशूट्स में भी देखा जा चुका है। कई मूवीज में आइटम नंबर कर चुकी हिना अक्सर ही सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरों से हंगामा मचाती है।

Loading...