हिना खान का गाना ‘बेदर्द’ आज होगा रिलीज, टीजर में दिखा लव ट्रायंगल

फेमस अभिनेत्री हिना खान को आप सभी जल्द ही म्यूजिक वीडियो ‘बेदर्द’ में देखने वाले हैं। बीते कुछ समय पहले ही उनके इस वीडियो सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ है जो फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। इस टीजर को पॉकेट एफएम के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। आप देख सकते हैं इस टीजर में हिना खान दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। टीजर की शुरुआत में हिना खान अभिनेता सपन कृष्णा से शादी करने के लिए कहते दिख रही हैं।

उसके बाद दोनों को अलग-अलग किरदारों में दिखाया जाता है और अंत में हिना को दुल्हन के किरदार में दिखाया जाता है। इस टीजर में ट्रायंगल लव स्टोरी नजर आ रही है। वैसे हाल ही में हिना ने गाने से अपना नया पोस्टर जारी कर बताया है कि गाना आज 2 बजे रिलीज होगा। आप देख सकते हैं हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर किया है। इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस पोस्टर में हिना खान अकेले दिख रहीं हैं। इस बेदर्द गाने को सिंगर स्टोबिन बेन ने गाय है। वहीं संजीव चर्तुवेदी ने इस गाने को लिखा है। गाना पॉकेट एफएम द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि ये गाना हिट ऑडियो शो ऐप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पर बेस्ड है। वैसे हिना खान इससे पहले भी कई वीडियो सॉन्ग में दिख चुकीं हैं। इस लिस्ट में ‘राझंणा’ और ‘हमको तुम मिल गए’ शामिल हैं।

E-Paper