पिता जैकी श्रॉफ के साथ कृष्णा ने वीडियो की साझा, फैंस कर रहे तारीफ़

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ इन दिनों अपने एक वीडियो के चलते चर्चाओं में हैं। इस वीडियो में वह अपनी बेटी कृष्णा श्रॉफ के साथ दिखाई दे रहे हैं। वैसे कृष्णा भले ही बॉलीवुड में न एक्टिव हो लेकिन उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। अब इन सभी के बीच उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ पूल में चिल करती हुई दिखाई दे रही हैं।

आप देख सकते हैं कृष्णा श्रॉफ अपने पिता की मसल्स देख उनसे काफी इंप्रेस भी नजर आ रहीं हैं और इस वीडियो में उन्होंने उनकी तारीफें भी कीं। वैसे कृष्णा श्रॉफ ने यूं तो इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया था, जिसे बाद में वूंपला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर कर दिया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने लिखा है, “लोगों की मांग पर वापसी।।।”

अब फैंस इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में दोनों का ही स्टाइल काफी कूल लग रहा है। आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी कृष्णा श्रॉफ का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह पिता संग पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रही थीं। वैसे कृष्णा श्रॉफ फिल्मी दुनिया से भले ही दूर हैं, लेकिन वह अपने स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स 8 लाख से ज्यादा है। वैसे कृष्णा श्रॉफ भी एक फिटनेस आइकन हैं, उन्होंने एमएमए मैट्रिक्स जिम की भी स्थापना की है।

E-Paper