शारीरिक संबंध से जुड़े ये रोचक तथ्य तो आपको भी हर देंगे हैरान, जानिए….

शारीरिक संबंध एक ऐसा टॉपिक है जिस पर हर कोई बात करना तो चाहता है, लेकिन बात करने से शर्माता है। ये एक ऐसा विषय है जिस पर आए दिन रिसर्च और स्टडीज़ से नए-नए खुलासे होते रहते हैं. लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, सेक्स से जुड़े कुछ इंटरस्टिंग फैक्ट्स, जो शायद आपको पता नहीं है। 

आइए जानते हैं कुछ फैक्ट्स:

# सेक्स प्रभावी ढंग से सिर के दर्द को कम करता है। इसलिए कुछ लोग अपने सिर के दर्द से छुटकारा पाने के लिए भी सेक्स करते हैं।

# एक तथ्य ये भी है कि प्राचीन समय में हमारे पूर्वज एक-दूसरे से मिलते वक़्त स्वागतार्थ आपस में सेक्स करते थे।

# Ronda Rousey, जो कि मार्शल आर्ट में मास्टर हैं, का कहना है कि ‘किसी भी मैच से पहले वो ज़्यादा से ज़्यादा सेक्स करने की कोशिश करती हैं, क्योंकि ये उनके Testosterone Levels को बढ़ाने में मदद करता है।

# FDA के अनुसार, उसने कभी भी Anal Sex के लिए किसी भी तरह के Condom को अप्रूव नहीं किया, भले ही उनके इस्तेमाल की कितनी भी सिफारिशें क्यों न की गई हों।

# पृथ्वी का सबसे गरीब देश Gambia, फीमेल सेक्स टूरिज़म के लिए बड़ा केंद्र माना जाता है। पर्यटन के लिए आने वाली रईस महिलाएं यहां के यंग अफ्रीकन लड़कों की डिमांड करती हैं, जो यहां का मुख्य आकर्षण है।

# जापान में ‘White Hands’ नाम की एक नॉन-प्रॉफिट संस्था है, जो लोगों को सेक्स वर्कर्स उपलब्ध कराती है। ये वर्कर्स उन लोगों की मदद करते हैं, जो Orgasm तक पहुंचने में अक्षम होते हैं।

E-Paper