नशे में धुत यूपी पुलिस के दारोगा पर शख्स को गोली मारने का आरोप, फर्जी एनकाउंटर की ओर परिवार का इशारा

- in Main Slider, राष्ट्रीय

नोएडा| यूपी के नोएडा के सेक्टर 122 में शनिवार रात एक युवक को गोली मार दी गई, गोली मारने का आरोप एक दारोगा पर है. गोली लगने से जीतेंद्र यादव को गंभीर हालत में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. गोली गले में लगी है और रीढ़ की हड्डी में अटक गई. जीतेंद्र के परिवार का आरोप है कि सीएनजी स्टेशन पर कहासुनी के बाद दारोगा ने उसे गोली मार दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दारोगा नशे में धुत था और उसके साथ एक दूसरा पुलिसकर्मी था वो भी नशे में धुत था.

Loading...

जीतेंद्र सेक्टर 122 के ही पर्थला गांव का निवासी है और वह जिम ट्रेनर था. घटना के वक्त जीतेंद्र अपने चार दोस्तों के साथ बहन का रिश्ता करके लौट रहा था. घटना के बाद से जीतेंद्र के चारों साथी गायब हैं.  परिवार का कहना है कि पुलिस ने उसके दोस्तों को गायब कर दिया है और उन्हें बयान ना देने की धमकी भी दी है. परिवार का कहना है कि पुलिस ने उसके दोस्तों को एनकाउंटर करने भी धमकी दी है.

टीवी चैनलों से बात करते हुए पीड़ित परिवार ने पुलिस पर विजयदर्शन नाम के फर्जी एनकाउंटर करने का आरोप लगाया और बताया कि सच्चाई छिपाने के लिए जितेंद्र के बाकी साथियों को पुलिस ने गायब कर दिया है. परिवार ने कहा कि जीतेंद्र का कभी कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं रहा. डीआईजी लव कुमार का कहना है मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और परिवारवालों से तहरीर लेकर इस पूरे मामले को दर्ज कर जांच कराई जाएगी और आरोपी दारोगा को बख्शा नहीं जाएगा.

Loading...
E-Paper