पाकिस्तान पर बरसे राजनाथ सिंह, कहा- किसी ने मां का दूध नहीं पिया जो कश्मीर को भारत से अलग कर दे

- in Main Slider, राजनीति, राष्ट्रीय

अगरतला। गृहमंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को अगरतला में एक रैली के दौरान पाकिस्तान पर जमकर बरसे. राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारा पड़ोसी देश है पाकिस्तान. भारत को परेशान करने की, तोड़ने की कोशिश करता है. कश्मीर में नापाक हरकतें करता है. कहता है कश्मीर को भारत से अलग कर देंगे.

किसी ने मां का दूध नहीं पिया जो कश्मीर को भारत से अलग कर दे. कश्मीर हमारा था, है और रहेगा. राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि मैं आप लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि अगर त्रिपुरा में बीजेपी की सरकार बनती है तो न सिर्फ बीजेपी के लोग और आम आदमी बल्कि सीपीएम और दूसरे पार्टी के लोग भी सुरक्षित रहेंगे.

बजट पर राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी सरकार ने हाल ही में बजट पेश किया है. हमने वादा किया है कि 10 करोड़ गरीब लोगों का 5 लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त में करवाया जाएगा. सरकार ने इसे खुद अपने कंधों पर करने का बीड़ा उठाया है. क्या किसी और सरकार ने ऐसा किया है? 

राजनाथ सिंह ने कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह के नेतृत्व में 10 साल तक यूपीए की सरकार रही. मैं मनमोहन सिंह के खिलाफ कुछ नहीं कहना चाहता. लोग मनमोहन सिंह को मिस्टर क्लीन (साफ-सुथरी छवि) कहते हैं लेकिन उस वक्त उनकी सरकार के खिलाफ करीब चार लाख करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप थे.

Loading...
E-Paper