CM योगी को लोधेश्वर महादेवा में देखने और सुनने के लिए उमड़ी भीड़

बाराबंकी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर जब महादेवा तीर्थ के ऊपर चक्कर काट रहा था, तब नगर की छतों पर लोग खड़े होकर योगी के आगमन पर मानों उनका स्वागत कर रहे हों। वैसे तो लोधेश्वर महादेवा में रोज श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है, यहां की गलियों में सुबह से रात तक चहल पहल रहती है।

आज सुबह से यहां का नजारा बदला-बदला से दिखा। हर गली और हर सड़क पर बैरीकेडिंग के साथ पुलिस की तैनाती से महादेव की नगर छावनी में तब्दील हो गई थी। मुख्य सड़कों पर पुलिस की रोकटोक देख आसपास के ग्रामीण खेतों ही खेतों चल दिए। महादेवा सभागार में योगी की एक झलक देखने के लिए ग्रामीणों का रेला उमड़ा। महिलाओं की भी खासी संख्या में योगी को सुनने के लिए आयीं। ग्रामीणों की ललक उस समय और बढ़ गई जब मुख्यमंत्री योगी ने महादेवा को भव्यता देने की बात कही। 

क्षेत्रवासियों की भी बढ़ी उम्मीदें

हेतमापुर में घाघरा नदी पर प्रस्तावित सेतु की मांग से बाढ पीडि़त गांवों की उम्मीदें हिलोरें मारतीं दिखीं। जब उनके विधायक शरद अवस्थी ने मुख्यमंत्री को बताया कि हेतमापुर सेतु बनने से जहां पड़ोसी जिला बहराइच की दूरी कम हो जाएगी, वहीं स्थानीय लोगों को घाघरा उसपार खेती करना भी आसान हो जाएगा। हेतमापुर सेतु की मांग विधायक की ओर से किए जाने पर पूरा पंडाल और बाहर खडे लोग भी तालियां बजाकर अपना उत्साह दिखाया। 

Loading...
E-Paper