फिल्म संजू के एक गाने के लिए सुखविंदर ने कह दी बड़ी बात, आप भी पढ़िए

फिल्म ‘संजू’ के गीत ‘हर मैदान फतह’ के लिए प्रशंसा बटोर रहे गायक सुखविंदर सिंह ने कहा कि प्रशंसकों का प्यार उनके लिए किसी भी अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से अधिक महत्व रखता है. इस गीत को लेकर सुखविंदर ने कहा, “मेरे प्रबंधक ने मुझे बताया कि हमारी चार ईमेल आईडी पर लगभग 73,000 मेल मिले जिसमें लोगों ने बताया कि किस तरह से ‘फतह’ गीत ने उनका मनोबल बढ़ाया है. मैं समझता हूं कि इस गीत से मैं सही तार छूने में कमयाब हुआ.”

सुखविंदर ने कहा, “मुझे ‘जय हो’ के दौरान भी लोगों से इतना प्यार नहीं मिला था. वह एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का गाना था, हमने पुरस्कार जीते लेकिन जिस तरह से लोग ‘फतह’ की प्रशंसा कर रहे हैं वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है.”

https://youtu.be/1KzsCv9chh4

निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम करने पर सुखविंदर ने कहा, “मैं जब उनसे पहली बार मिला तो मुझे उनकी टीम से मिलकर बहुत खुशी हुई. राजू ने पहली चीज यह कही कि वह मेरे सबसे बड़े प्रशंसक हैं. गीतकार और संगीतकार ने भी कहा कि उन्होंने मेरी आवाज को ध्यान में रखकर गाना लिखा है, यह सब सुनकर मैं बहुत खुश हुआ.”संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता रणवीर कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

बता दें, रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक संजू की सफलता का हर कहीं तहलका मचाया हुआ है. फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग के साथ इसकी शानदार कमाई से भी नए रिकॉर्ड बनते दिखाई दे रहे हैं. संजू ने आकिर वह रिकॉर्ड कायम कर ही लिया जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था. संजू ने एक हफते के अंदर 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इसमें एक दिलचस्प बात ये है कि संजू रणबीर कपूर के करियर की 200 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है.

फिल्म का रोमांच और रणबीर का अभिनय दर्शकों को बहुत पसंद आया है. यह मूवी रणबीर कपूर की पहले द‍िन सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फ‍िल्‍म बनी है, वहीं रणबीर सलमान खान, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ को पीछे कर सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाले एक्‍टर बन गए हैं.

Loading...
E-Paper