कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की छात्रा को मैडम के पैर दवाने से इनकार करना पड़ा महंगा

एंकर –अलीगढ़ में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में एक छात्रा के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला आया सामने, छात्रा ने टीचर स्टाफ पर जबरन काम करवाने और पैर दबवाने का लगाया आरोप, विरोध करने पर छात्रा के साथ की गई मारपीट और चोरी का लगाया आरोप, स्कूल स्टाफ ने छात्रा को निकाला आवाज में से, पीड़ित छात्रा के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर, थाना खैर इलाके का मामला।
दरअसल अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय सुजानपुर खैर अलीगढ़ में इलाके के गाँव फतेहगढ़ी निवासी पूनम नाम की बालिका कक्षा 6 की छात्रा है, और इसी विद्यालय के आवास में रहती है, पूनम का आरोप है कि मैडम के पैर मसकने (दबाने) को मना किया तो मैडम ने उसे टॉर्चर किया और असभ्य भाषा का प्रयोग करते हुए अमानिविय व्यवहार किया । पूनम का आरोप है उसको पैमाने से पीटा गया। पूनम स्टाफ के व्यवहार से परेशान होकर स्कूल से बाहर निकल गई । सुजानपुर गांव में पहुंच गई । जिसके चलते लड़की ने किसी राहगीर का मोबाइल लेकर अपने माता-पिता को सूचना दी । जिसके उपरांत उसके माता-पिता आये और माता-पिता को टॉर्चर करने की बात बताई ।
इसी बीच टीचर स्टाफ द्वारा उसपर आरोप लगा दिया गया कि पूनम किसी लड़के के साथ विद्यालय से रुपये लेकर भाग गई है, इस सबकी शिकायत लेकर जब परिजन विद्यालय में पहुंचे तो कहासुनी हो गई और हंगामा बढ़ गया, तो मौके पर हंगामे की सूचना पर स्थानीय सोफा चौकी से पुलिस पहुंच गई, लेकिन जब तक टीचर स्टाफ द्वारा बालिका का सामान समेत उसे छात्रा आवास से बाहर निकाल दिया गया । जिसके चलते उसके माता-पिता ने सोफा चौकी पर तहरीर दी 
बाइट –पूनम कुमारी (पीड़ित छात्रा)
बाइट –संजय (पीड़ित का पिता)
Loading...
E-Paper