अमेठी में दूसरे दिन राहुल गांधी ने फरियादियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय में फरियादियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं और उन्हें समाधान का भरोसा दिलाया.  इसके अलावा उन्‍होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया. उधर, कांग्रेस के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार द्वारा धान का समर्थन मूल्य बढ़ाये जाने की घोषणा को चुनावी स्टंट बताया.

अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दूसरे और अंतिम दिन राहुल ने सांसद निधि से बनी पांच सड़कों का उद्घाटन किया. उन्होंने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और उनकी पत्नी पूर्व विधायक अमिता सिंह से भी मुलाकात की. सिंह ने बाद में संवाददाताओं को बताया कि राहुल के साथ बैठक के दौरान उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत बनाने के मुद्दे पर चर्चा हुई. देश का किसान, मजदूर और बेरोजगार सभी केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार से परेशान है. केवल भाषणबाजी हो रही है जनहित के कोई कार्य नहीं किये जा रहे हैं.

धान का समर्थन मूल्य बढ़ाना चुनावी स्टंट

उन्होंने कहा कि राहुल इन मसलों को लेकर चिंतित हैं. सिंह ने कहा कि मोदी सरकार भ्रष्टाचार मिटाने की बात करती है तो उसे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के कारोबार के बारे में भी बात करनी चाहिए. मोदी सरकार द्वारा धान का समर्थन मूल्य बढ़ाये जाने की घोषणा को सिंह ने चुनावी स्टंट बताया और कहा कि केन्द्र सरकार को अगर वाकई किसानों से प्रेम होता तो सत्ता में आने के एक साल के अंदर ही दाम बढ़ाने चाहिये थे.

Loading...
E-Paper