FCI के विभिन्न पदों पर निकली भर्तियां, जानिए आवेदन की अंतिम तिथि

भारतीय खाद्य निगम (FCI), सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े उपक्रमों में से एक, जो राष्ट्र की खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित करता है, सहायक महाप्रबंधक (सामान्य प्रशासन / तकनीकी / लेखा / कानून) और चिकित्सा अधिकारी के तहत उल्लेखित पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। कार्यालय पूरे देश में फैल गए। वे उम्मीदवार जो रिक्ति विवरण में रुचि रखते हैं और सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं, वे अधिसूचना और ऑनलाइन आवेदन पढ़ सकते हैं। 

जो उम्मीदवार सहायक महाप्रबंधक (सामान्य प्रशासन / तकनीकी / लेखा / कानून) और चिकित्सा अधिकारी के रिक्त पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे https://fci.gov.in के आधिकारिक पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते हैं। अब अभ्यर्थी आवेदन शुल्क के साथ 01.03.2021 से आवेदन कर सकेंगे। ऑनलाइन आवेदन 31.03.2021 तक स्वीकार किए जाएंगे। इच्छुक उम्मीदवार पोर्टल पर जारी किए गए नोटिस की जांच कर सकते हैं। 

महत्वपूर्ण तिथियां: 
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 01 मार्च 2021 
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 31 मार्च 2021 

शैक्षणिक योग्यता: सभी विज्ञापित पदों के लिए पात्रता आवश्यकताएं भी अलग-अलग हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे किसी भी रिक्त पद के लिए आवेदन करने से पहले निर्धारित योग्यता की जानकारी की जाँच करें। 

कैसे करें आवेदन: आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक पोर्टल http://https://fci.gov.in पर जाना होगा और ऑनलाइन पंजीकरण लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद, आपके सभी आवश्यक शैक्षणिक दस्तावेजों को पोर्टल पर अपलोड करना होगा और शुल्क जमा करना होगा।

E-Paper