भजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विधानसभा पदाधिकारियों की बैठक ली, चुनावी तैयारियों पर चर्चा

बालोद : बुधवार को शहर के टाउनहॉल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक ने विधानसभा पदाधिकारियों की बैठक ली. इस बैठक में आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की गई. दअरसल प्रदेश अध्यक्ष बालोद पर विशेष ध्यान इसलिए दे रहे हैं क्योंकि जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर फिलहाल कांग्रेस के विधायक है. ऐसे में आगामी चुनाव में भजपा इन सीटों पर भी जीत हासिल करना करना चाहती  है.    

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने पदाधिकारियों से कहा कि तीनों विधानसभा सीट जीतना नहीं चाहते तो मुझे यहां आने  की जरूरत नहीं पड़ेगी. अगर जीतना चाहते हैं तो ध्यान से मेरी बात सुनो. अक्टूबर में आचार संहिता लग जाएगी. नवंबर में मतदान होगा. हमारे पास केवल सितंबर तक मौका है. हमें रोज काम करना है.

बैठक में आगमी चुनाव को देखते अध्यक्ष ने हुए कुछ खास योजनाओं पर काम करने के लिए कार्यकर्ताओं और नेताओं को निर्देश दिए हैं. इसके तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी के मन की बात और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के गोठ को भी हर बूथ में टेंट लगाकर सामूहिक रूप से लोगों को सुनाने के लिए कहा गया है. हर कार्यकर्ता को हर बूथ में 25 से 50 घरों में जा कर लोगों को जोड़ना का काम दिया गया है. वहीं कुछ खास लोगों को स्व सहायता समूह, एनजीओ, मंदिर के पुजारी और  खिलाड़ी से दोस्ती बढ़ाएंगे के लिए कहा गया है. 

Loading...
E-Paper