श्रद्धा कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ का जन्मदिन पर बेहतरीन लुक्स से पार्टी में मचा दी हलचल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हमेशा ही अपने लुक्स के लिए चर्चाओं में रहती हैं। आज तक उन्होंने कई बेहतरीन लुक्स अपनाए हैं जो आपने देखे ही होंगे। श्रद्धा को इन दिनों बड़े बेहतरीन लुक्स में देखा जा रहा है। वैसे इन दिनों उनके अफेयर के बारे में भी खूब चर्चाएं हो रही है। जी दरअसल आज ही श्रद्धा कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ का जन्मदिन है। ऐसे में उन्होंने बर्थडे पार्टी आयोजित की जिसमे श्रद्धा शामिल हुई थीं। मिली जानकारी के मुताबिक इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे। इस लिस्ट में कई बड़े-बड़े नाम शामिल है। वैसे सबसे ख़ास लुक श्रद्धा का रहा।

इस पार्टी में श्रद्धा ने नियॉन ग्रीन कलर की मिनी ड्रेस पहनी थीं। इस ड्रेस को डेविड कोमा ने डिजाइन किया है। जी दरअसल इस ड्रेस की कीमत हाल ही में सामने आई है जिसे सुनने के बाद लोगों के होश उड़े हुए हैं। आप देख सकते हैं इस बॉडी कॉन ड्रेस में श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों में श्रद्धा काफी ग्लैमरस दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं।

वैसे श्रद्धा ने अपने आउटफिट को ब्लैक हील्स के साथ कंप्लीट किया था और ड्रेस के साथ किसी तरह का कोई ज्वेलरी एक्सेसराइज नहीं की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट टोन्ड मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा था। अब बात करें श्रद्धा की ड्रेस की कीमत के बारे में तो इसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। जी दरअसल इस ड्रेस की कीमत 4,31,694 रुपये है। यह कीमत आम लोगों के लिए बहुत बड़ी रकम है लेकिन सेलेब्स के लिए बहुत कम।

E-Paper