BJP आज में शामिल होंगे मिथुन, देर रात विजयवर्गीय ने की अभिनेता से मुलाकात

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखें करीब आने के साथ ही राजनीतिक सरगर्मियां और भी तेज होती जा रही है। TMC (टीएमसी) और BJP एक-दूसरे को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहीं हैं। TMC प्रमुख ममता बनर्जी चुनाव में बाहरी बनाम भीतरी के मुद्दे को चमका रहीं हैं। वहीं बीजेपी बंगाल की माटी के लाल को ही सीएम उम्मीदवार बनाने के हरसंभव प्रयास में जुटे हुए है, इस दौरान चर्चा जोरों पर है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती BJP में शामिल होने वकाले है। मिथुन की शनिवार देर रात पश्चिम बंगाल BJP के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय से की गई मुलाकात ने पार्टी में शामिल होने की अटकलों को और भी साफ़ कर दिया है। 

पीएम नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर रैली कर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए BJP के अभियान को धार देंगे। सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी मंच पर दिखाई देने वाले है, इस बीच वे पार्टी में शामिल हो सकते हैं। 

बंगाल में भाजपा को मिला माटी का लाल!:  जंहा इस बात का पता चला है कि पश्चिम बंगाल की चुनावी जंग जीतने में पुरजोर शक्ति झोंकने में लगी बीजेपी को एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का भी सहारा भी पा लिया है। मिथुन के बीजेपी में जाने की अटकलें और भी बढ़ती जा रही है। शनिवार को कैलाश विजयवर्गीय ने उनसे मुलाकात कर चुके है। उन्होंने कहा कि पीएम की रैली में मिथुन दा भी पहुंचेंगे। विजयवर्गीय ने बोला कि रैली में फिल्म एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी पहुंचने वाले है। मिथुन के पार्टी में शामिल होने के संदर्भ में कोई बातचीत नहीं हुई है।

विजयवर्गीय ने ट्वीट कर दी जानकारी: एक्टर से मुलाकात के उपरांत भाजपा नेता विजयवर्गीय ने शनिवार देर रात ट्वीट किया। ट्वीट में लिखा, ”अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के माशूर अभिनेता मिथुन दा के साथ लंबी चर्चा हुई। उनकी राष्ट्र भक्ति और गरीबों के प्रति प्रेम की कहानियां सुनकर मन गद-गद हो गया।”

E-Paper