श्रद्धा कपूर ने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ मालदीव्स में काटा केक, पार्टी के दौरान रोमांटिक हुआ कपल, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 3 मार्च को अपनी पूरी फैमिली के साथ मालदीव्स में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। अब श्रद्धा के खास दिन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा जिसमें वो अपनी फिल्म ‘स्त्री’ के गाने ‘कमरिया’ पर भाई और भाभी के साथ डांस करती नजर आई थीं। वहीं, अब एक्ट्रेस नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर छा गई है। जिसमें वो बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, श्रद्धा कपूर का 34वां बर्थडे उनके लिए काफी यादगार रहा है। क्योंकि एक्ट्रेस अपनी मौसी के बेटे प्रियांक शर्मा की शादी के सिलसिले में पूरे परिवार के साथ मालदीव्स पहुंची हैं और इसी दौरान उन्होंने अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया है। वहीं अब वायरल हो रही लेटेस्ट तस्वीरों से साफ हो गया है कि इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ भी मौजूद थे। जिन्होंने श्रद्धा कपूर के बर्थडे में उन्हें खास सरप्राइज दिया और इस दौरान ये कपल रोमांटिक होते भी देखा गया है।

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ का वीडियो आग की तरह फैल रहा है। इसे बॉलीवुड क्लब नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। जिसे देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही श्रद्धा, रोहन श्रेष्ठ के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकती हैं। खबरों की मानें तो ये दोनों 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि इस रिश्ते से श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर काफी खुश हैं। शादी के बारे में श्रद्धा ने रोहन से बात भी की है। 

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही लवरंजन की फिल्म में रणबीर कपूर संग रोमांस फरमाती नजर आएंगी। श्रद्धा बतौर लीड एक्ट्रेस साल 2011 की फिल्म ‘लव का द एंड’ में नजर आई थीं। इसके बाद वो ‘आशिकी 2’ और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के साथ-साथ ‘बागी’ के जरिए फैंस के दिलों पर छाई हुई हैं।

E-Paper