यूपी STF की आधी रात को बड़ी कार्रवाई, दो इनामी बदमाश वकील पाण्डेय और अमजद का पुलिस ने किया एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एनकाउंटर में दो इनामी बदमाश वकील पाण्डेय और अमजद ढेर कर दिया है। एसटीएफ की टीम ने प्रयागराज में देर रात एक मुठभेड़ में दोनों कुख्यात अपराधियों को मार गिराया है।

मुठभेड़ में मारे गए अपराधियों की पहचान माफिया मुन्ना बजरंगी और दिलीप मिश्रा गैंग के कुख्यात शार्प शूटर और 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी वकील पाण्डेय और एचएस अमजद के रुप में हुई है।

एसटीएफ अधिकारी नवेन्दु कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम के साथ प्रयागराज में नैनी के अरैल में हुए एनकाउंटर में दोनों इनामी बदमाश ढेर हो गए। पुलिस ने मौके से 30 और 9 एमएम की पिस्टल, जिंदा कारतूस, खोखा और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। 

बताया जाता है कि ये दोनों गैंगस्‍टर मुख्‍तार अंसारी और मुन्‍ना बजरंगी  के इशारे पर वारदातों को अंजाम देते थे।

आपको बता दें कि साल 2013 में वकील पाण्डेय और अमजद ने माफिया मुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी के इशारे पर तत्कालीन डिप्टी जेलर बनारस अनिल कुमार त्यागी की हत्या कर दी थी। 

गौरतलब है कि 17 जून 2020 को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक लेटर में भदोही की ज्ञानपुर विधान सभा सीट से विधायक विजय मिश्रा ने शार्प शूटर वकील पाण्डेय से अपनी जान को खतरा बताया था। विधायक विजय मिश्रा ने अपने लेटर पैड पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी भी लिखा था।

E-Paper