UP: पिता ने पार की क्रूरता की हद, प्यार करने पर बेटी की पिटाई और फिर काट दी गर्दन

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां पर एक बाप ने क्रूरता की सभी हदें पार कर दी। व्यक्ति को अपनी नाबालिग बेटी का एक युवक से प्‍यार करना इतना नागवार गुजरा कि उसने पहले पहले जमकर पिटाई की और बाद में उसकी गर्दन काट दी। वह पुलिस के सामने उसका कटा सिर लेकर आत्मसमर्पण करने पहुंचा।



पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्स अपनी 17 साल की बेटी के एक ऐसे युवक के साथ कथित संबंध को लेकर गुस्से में था, जो उसे पसंद नहीं था।

नाबालिग लड़की को अफेयर के लिए मौत की सजा
रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पहचान हरदोई जिले के मझिला पुलिस थाने के क्षेत्राधिकार के भीतर पांडेयतारा गांव के निवासी सर्वेश कुमार के रूप में की गई है। बुधवार को दोपहर 3 बजे उन्होंने कथित तौर पर एक धारदार हथियार का उपयोग करके अपनी 17 वर्षीय बेटी की गर्दन को अलग कर दिया। इसके बाद वह उसके सिर के साथ लगभग 2 किमी तक पैदल चलकर पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया, ताकि इलाके में दहशत फैल जाए।

हरदोई एसपी अनुराग वत्स ने कहा, ”सर्वेश एक सब्जी विक्रेता है। कुछ दिनों पहले उसने अपनी बेटी को एक युवा के साथ देखा। उसने अपनी बेटी को सबक सिखाने का मन बना लिया। सर्वेश की पत्नी ने पुलिस को दिए अपने बयान में यह भी गवाही दी है।”

इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल पीड़ित का कटा हुआ सिर पकड़े थाने में टहलता हुआ दिखाई दिया। अनुशासनहीनता का संज्ञान लेते हुए आईजी (लखनऊ रेंज) लक्ष्मी सिंह ने कांस्टेबल को निलंबित कर दिया।

E-Paper