भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग मामले में हुआ बड़ा खुलासा

उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर को गोली मारने के मामले में नया खुलासा हुआ है। आयुष के साले आदर्श ने ये खुलासा किया है कि उनके जीजा आयुष ने खुद अपने ऊपर गोली चलवाई थी। पुलिस पूछताछ में आदर्श ने बताया कि किसी शख्स को फंसाने की साजिश थी, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ था कि वह शख्स कौन था। 

पुलिस ने मुख्य आरोपी आदर्श को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। जिस पिस्टल से गोली चलाई गई थी उसे भी बरामद कर लिया गया है।  फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर सांसद पुत्र ने खुद के ऊपर गोली क्यों चलाई? आपको बता दें कि सांसद के बेटे ने लव मैरिज किया था। उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहा था।

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि यह घटना रात के करीब 2 बजकर 10 मिनट पर हुई, पहले बताया गया कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई, अब तक की तहकीकात में पता चला है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने गोली चलाई। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे हमने रिकवर कर लिया है, पिछले साल सांसद के बेटे ने लव मैरिज किया था, उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहे थे, घटना को लेकर फिलहाल जांच जारी है।

Kaushal Kishore Son

बीजेपी सांसद के बेटे पर गोलीबारी की वारदात मड़ियांव थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि सांसद कौशल किशोर के 30 वर्षीय बेटे आयुष यहां से गुजर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश आए और आयुष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलीबारी में जख्मी आयुष को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

E-Paper