छत्तीसगढ़: गिरफ्तार ठग पर 57 लाख ठगने का एक और मामला दर्ज, भाई भी फंसा

शक्कर सप्लाई के नाम पर राजधानी रायपुर के सात कारोबारियों से 13 करोड़ रुपये ठगने के मामले में गिरफ्तार सूरत (गुजरात) के कारोबारी हितेश मधु के खिलाफ माना थाना पुलिस ने ठगी का एक और केस सोमवार को दर्ज किया है। हितेश के साथ उसके भाई चंद्रेश मधु को भी मामले में आरोपित बनाया गया है।

गुढ़ियारी पडाव निवासी मेसर्स रतन सेल्स डूमरतराई के राशन कारोबारी राज जैन(38) ने थाने में शिकायत दर्ज कराया कि सोलापुर, महाराष्ट्र स्थित मेसर्स हिंगलाज इंटरप्राइजेस के संचालक हितेश मधु और उसके भाई चंद्रेश मधु के साथ वर्ष 2005-06 से कारोबार शुरू कर वर्ष 2016 तक किया।

अगस्त 2016 को हितेश मधु, चंद्रेश मधु को शक्कर सप्लाई करने का आर्डर देकर अग्रिम में चार किश्तों में कुल 57 लाख रुपये उसके बैंक खाते में जमा किया था। कई महीने तक जब शक्कर की सप्लाई कारोबारी भाईयों ने नहीं की तब पैसे के लिए दबाव बनाया। लेकिन दोनों ने झांसा देकर फिर से 8 नंवबर 2017 को 9 लाख 52 हजार 770 रूपये खाते में जमा करवाकर 13 नवंबर 2017 को एक ट्रक शक्कर भेजा।

लेकिन पूर्व में लिए गए पैसे के एवज में शक्कर नहीं भेजा। इस तरह वह बार-बार झांसा देकर लाखों रुपये अग्रिम लेने के बाद ही शक्कर भेजता गया। पुराना पैसे का हिसाब अब तक नहीं करने से परेशान होकर राज जैन ने रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने सगे भाइयों के खिलाफ अमानत में खयानत व धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया।

E-Paper