रुबीना दिलैक इस नेक काम में खर्च करेंगी जीती हुई धनराशि, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

टीवी की छोटी बहु यानी रुबीना दिलैक के सितारे इन दिनों सक्सेस के सातवे आसमान पर हैं.  जब से रुबीना बिग बॉस के घर से ट्रॉफी जीतकर बाहर आई हैं वो काफी खुश नजर आ रहीं है. यही वजह है कि इन दिनों वह अपने परिवार और फैंड्स के साथ आए दिन पार्टी करती नजर आ रहीं हैं.

प्राइज मनी को नेक काम में खर्च करेंगी रुबीना

रुबीना को बिग बॉस में ट्रॉफी के साथ ही 35 लाख रुपए की प्राइज मनी भी मिली थी, क्या आप जानना चाहते हैं कि रुबीना इस अमाउंट का क्या करने वालीं हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं. रुबीना अपनी इस प्राइज मनी को अपने ऊपर नहीं बल्कि एक ऐसे नेक काम में लगाने जा रहीं है जिसे सुनकर आपको भी फख्र होगा.

गांव की तरक्की के लिए दान करेंगी पैसा

दरअसल खबर है कि रुबीना अपनी जीती हुई रकम को अपने गांव की तरक्की में खर्च करना चाहती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक रुबीना गांव में बिजली पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं को लिए फने पैसे खर्च करना चाहती हैं, ता कि उनके गांव की तरक्की हो सके और वहां के लोग भी अच्छे से तमाम सुविधाओं के साथ रह सकें.

रुबीना के दिल में बसता है हिमाचली कल्चर 

वैसे ये तो सभी जानते हैं कि रुबीना अपने राज्स हिमाचल से कितना प्यार करतीं हैं. अपने कल्चर और संस्कृति की झलक एक्ट्रेस  ने बिग बॉस के घर में भी दिखाई, जहां उन्होंने पारम्परिक हिमाचली डांस भी किया था.

बिग बॉस में भी दिखाई थी हिमाचली संस्कृति की झलक

बिग बॉस के अलावा भी रुबीना अक्सर हिमाचली डांस करती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने कई वीडियोज फैंस के साथ शेयर किए हैं जिनमें वो पारम्परिक हिमाचली डांस करती नजर आ रहीं है. फैंस भी रुबीना के इस अंदाज को काफी पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि बिग बॉस में रुबीना को काफी पसंद किया गया. फैंस ने उनके खेल को पसंद किया और उन्हें सपोर्ट कर बिग बॉस 14 का विनर भी बना दिया.

ट्रॉफी जीत कर रुबीना बेहद खुश हैं और इन दिनों अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी सक्सेस को जमकर एन्जॉए कर रहीं है.

E-Paper