घर में घुसकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, विरोध करने पर रिश्तेदार को मारी गोली

मेरठ: मेरठ के खरखौदा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक औरत का आरोप है कि उसके साथ तीन व्यक्तियों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया तथा जब उसके परिवार की महिला रिश्तेदार ने मामले का विरोध किया तो उसको अपराधियों ने गोली मार दी। आरोप है कि मामले का विरोध करने पर अपराधियों ने पीड़ित महिला की रिश्तेदार महिला को पेट में गोली मारी है। जिसे आनन फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उसका वहां उपचार चल रहा है। 

कहा जा रहा है कि महिला का हस्बैंड पाशा जेल में बंद है। ये घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, पाशा की बीवी का आरोप है कि तीन व्यक्ति उनके घर में घुस आए। वह उसे बाहर खींचने की कोशिश करने लगे। महिला की मौसी ने इसका विरोध किया। दोष है कि अपराधियों ने महिला की खाला (मौसी) को गोली मार दी जिससे वो चोटिल होकर गिर पड़ी। तहरीर पर इंस्पेक्टर तथा सीओ अवसर पर पहुंचे। 

वही चोटिल महिला को एमसीसी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। महिला का आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। पुलिस ने केस दायर करा लिया है। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। वहीं, पुलिस केस को पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है। अपराधियों से महिला के पति का विवाद चल रहा है। उसी को लेकर मुकदमेबाजी भी चल रही है। अपराधी भी इसी गांव के रहने वाले हैं। सीओ ब्रजेश कुमार का कहना है कि केस की पड़ताल की जा रही है। शीघ्र ही केस का खुलासा कर दिया जाएगा।

E-Paper