Samsung लेकर आ रही है सस्ता स्मार्टफोन Galaxy M12, लॉन्च से पहले कीमत का हुआ खुलासा

Samsung Galaxy M12 पिछले दिनों वियतनाम की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था जिसके बाद यह स्पष्ट हो गया है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार Samsung Galaxy M12 को भारत में भी अगले महीने यानि मार्च में दस्तक दे सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इससे पहले इसकी कीमत और फीचर्स से जुड़ा लीक सामने आया है। 

न्यूज एजेंसी IANS की रिपोर्ट के अनुसार Samsung भारत में अपनी Galaxy M सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M12 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। पिछले दिनों टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने भी इस स्मार्टफोन से जुड़े कुछ टीजर पोस्ट किए थे।

Samsung Galaxy M12 की संभावित कीमत

आईएनएस की रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy M12 को भारत में 12,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। यही कीमत मुकुल शर्मा ने भी अपने ​ट्वीट में बताई थी। इससे काफी हद तक स्पष्ट होता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 12,000 रुपये या इसी कीमत के आस-पास लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन वियतनाम की वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था जहां इसे ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में शो किया गया था। 

Samsung Galaxy M12 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M12 में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है और यह स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। एंड्राइड 10 आधारित इस स्मार्टफोन को Exynos 850 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। कंपनी इसे तीन रैम मॉडल में लॉन्च करेगी जिसमें 3GB, 4GB और 6GB रैम शामिल है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है जबकि 5MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा उपलब्ध हो सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

E-Paper