इस उम्र में क्रिस गेल की वेस्टइंडीज टीम में वापसी, इस टीम के खिलाफ खेलेंगे मैच

श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान कर दिया गया है। विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल की टीम में वापसी हुई है। 41 साल के गेल को 2 साल के बाद नेशनल टीम में जगह दी गई है। अगले हफ्ते के दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज को खेला जाना है।

गेल इस वक्त पाकिस्तान की टी20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं। मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा, क्रिस गेल ने हालिया टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और चयनकर्ताओं ने सोच कि वो अब भी टीम को उनके आने के काफी फायद मिलेगा।

श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली आगामी टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान शनिवार को किया गया। पूर्व कप्तान और अनुभवी क्रिस गेल की दो साल के बाद टीम मे एक बार फिर से वापसी हुई है। उनके साथ ही तेज गेंदबाज फिडेल एडवर्ड को भी सीरीज के लिए चुनी गई टीम में जगह दी गई है।

एंटिगुआ कोलिज क्रिकेट ग्राउंड श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली सीरीज से इंटरनेशनल मैच के आयोजन का आगाज करेगा। यहां 3 मार्च से 7 मार्च के बीच तीन मैचों की सीरीज का आयोजन किया जाएगा। दोनों टीमों के तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी खेलना है जिसके लिए टीम की घोषणा कर दी गई है। टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर को दोनों ही टीम में जगह मिली है। वहीं ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को टीम से बाहर रखा गया है। कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद इससे उबरने के लिए उनको वक्त दिया गया है। 

वेस्टइंडीज की टी20 टीम 

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फाबियान एलन, ड्वेन ब्रावो, फिडेल एडवर्ड, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, जेसन होल्डर, एकेल होसैन, इविन लुईस, ओबेड मैकॉय, रोवमेन पॉवेल, लिडल सिमंस, केविन सिनक्लेयर

E-Paper