निक जोनस ने किया खुलासा, कहा- ज्यादातर गाने प्रियंका के लिए करता हूँ तैयार

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से छा जाने वाली प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी किताब को लेकर चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने सिंगर निक जोनस से शादी की है और निक के भी दुनियाभर में करोड़ों फैंस है। वैसे इस कपल को हमेशा चर्चा में देखा जाता है और दोनों एक दूजे पर प्यार बरसाने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते। इन दिनों प्रियंका के पति निक जोनस अपने नए गाने ‘स्पेसमैन’ के लिए चर्चा में हैं। ऐसे में उन्होंने अपने इस गाने के आने से पहले एक इंटरव्यू दिया है।

इस इंटरव्यू के दौरान निक जोनस ने कहा, ‘वह ज्यादातर गाने प्रियंका चोपड़ा के लिए तैयार करते हैं।’ इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘प्रियंका को मेरे गाने पसंद आते हैं। मेरे ज्यादातर गाने उनके लिए लव लेटर की तरह होते हैं। जब मुझे लगता है कि मेरे शब्द म्यूजिक के बिना अधूरे हैं तो मैं स्टूडियो चला जाता हूं। प्रियंका को इससे खुशी मिलती है और यही मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है।’ वैसे इस दौरान निक ने एक और खुलासा किया।

उन्होंने पहले तो यह बताया कि, ‘वह गानों के जरिए अपनी भावनाएं शेयर करते हैं।’ उसके बाद निक ने एक किस्सा याद करते हुए कहा, ‘जब प्रियंका यूके में शूटिंग कर रही थीं और कुछ महीनों तक उनसे दूर थीं तो उन्होंने अपनी फीलिंग्स को गानों के रूप में रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया।’ वैसे प्रियंका भी निक जोनस से बहुत प्यार करती हैं उन्होंने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ में निक के बारे में बहुत कुछ लिखा है।

E-Paper