Janhvi Kapoor का ‘झिंगाट’ देखकर बेकाबू हुए लोग, मारने लगे सीटियां

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज हो रही है. जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर जल्द ही अपनी पहली डेब्यू फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले है. डायरेक्टर शशांक खेतान की यह फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है. मराठी फिल्म ‘सैराट’ के रीमेक का सॉन्ग ‘झिंगाट’ रिलीज हो गया है, और फिल्म के प्रमोशन के लिए जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जी-जान लगाए हुए हैं. दोनों एक्टर ही कई शहरों में जाकर फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी फिल्म के एक गाने का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जाह्नवी कपूर ‘झिंगाट’ सॉन्ग पर बिंदास अंदाज में डांस कर रही है. जाह्नवी का ये वीडियो लखनऊ में प्रमोशन के दौरान का है, और वे ईशान खट्टर के साथ जमकर डांस कर रही हैं.

मूवी सैराट का ये पॉपुलर सॉन्ग हिंदी रीमेक में भी रखा गया है. झिंगाट के हिंदी वर्जन को भी अजय-अतुल ने गाया और कंपोज किया है. इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. गाने में जाह्नवी-ईशान के डांसिंग स्किल्स का फुल पैकेज देखने को मिल रहा है.

https://www.instagram.com/p/BktuBOUlVyz/?utm_source=ig_embed

बता दें,  झिंगाट कभी भी मराठी साहित्य का प्रचिलित शब्द नहीं रहा है. इसके अलावा इसका कोई स्पष्ट अर्थ भी नहीं है. झिंगाट का मतलब होता है बेफिक्र होना. हम लोगों ने गाने को इसे जिस तरह यूज किया है उस संदर्भ में इसका मतलब होता है बेफिक्र होकर नाचना.”फिल्म की बात करें तो शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर और हीरू जौहर कर रहे हैं. जाह्नवी-ईशान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. दोनों के साथ में कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें ईशान और जाह्नवी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की यह मचअवेटेड फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है.

Loading...
E-Paper