अजय-काजोल की शादी को 22 साल पूरे, कपल ने एक दूजे को इस खास अंदाज में दी बधाई

बॉलीवुड के बेस्ट और क्यूट कपल अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग है। इस कपल की शादी को आज यानी 24 फरवरी को 22 साल पूरे हो गए हैं। वहीं, इस खास मौके पर कपल ने खास पोस्ट के जरिए एक दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाइयां दी हैं। 24 फरवरी 1999 को शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने पोस्ट के जरिए अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है।

बॉलीवुड के तान्हा जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। साथ ही वो समय-समय पर अपनी लविंग वाइफ काजोल के लिए प्यार दर्शाते भी पाए जाते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा कपल की शादी की 22वीं सालगिरह पर भी देखने को मिला है। अजय देवगन ने इस खास मौके पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जो एक पोट्रेट है। पोस्ट में एक वाइन की बोतल के अंदर दोनों की खूबसूरत तस्वीर नजर आ रही है। साथ ही अंदर ‘1999 में जंग लड़ी, केवल संस्करण’ लिखा भी दिखाई दे रहा है। 

अजय देवगन के अलावा काजोल ने भी इस खास दिन पर खास पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने दोनों की साथ की एक पुरानी तस्वीर साझा की है। साथ ही अपने हब्बी को शादी की सालगिरह विश करती दिखाई दी हैं। तस्वीर में काजोल फर्श पर बैठी हैं साथ ही अजय पूल पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों को एक दूसरे को घूरते देखा जा सकता है। इस बेहतरीन थ्रोबैक फोटो को पोस्ट करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा है,’और आप सर, आप बहुत आकर्षक हैं। इसलिए, मैं आपको घूरूंगी!’- अनाम और मैं।

काजोल ने हाल ही में अपनी शादी पर खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने अजय के साथ शादी 24 साल की उम्र में ही कर ली थी। दोनों की शादी में काफी मुश्किलें आईं थीं। 24 साल की होने के कारण काजोल के पिता जाने माने निर्देशक शोमू मुखर्जी इस शादी के खिलाफ थे। उनका कहना था कि पहले वे अपने करियर पर ध्यान दें। काजोल अपना काम ठीक से करने लगें। उसके बाद ही शादी करें। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि,’पिता जी चाहते थे कि मैं मेरे काम पर ध्यान दूं। वे इस उम्र में शादी के बिल्कुल खिलाफ थे, लेकिन उस समय मेरी मां ने मेरा साथ दिया।’

E-Paper