पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मार लूटे 9.61 लाख रुपये, भागते समय खराब हुई बदमाशों की बाइक

जसीडीह थाना क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज के पास सोमवार को दिनदहाड़े करीब 12 बजे बाइक सवार तीन अपराधियों ने जुबली पेट्रोल पंप के कर्मचारी किंसू सामंता को गोली मारकर 9.61 लाख रुपये लूट लिए। कर्मचारी को गोली मार अपराधियों ने इस कदर दहशत फैलाया कि कोई विरोध करने के लिए सामने नहीं आया। भागते समय अपराधियों की बाइक स्टार्ट नहीं हो रही थी। इसके बाद भुक्तभोगी पंप कर्मचारियों से ही बाइक छीनी और उसपर सवार होकर तीनों अपराधी भाग निकले। पुलिस अपराधियों की बाइक के आधार पर उनतक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है। दूसरी तरफ पंप कर्मचारी की हालत खतरे से बाहर है। गोली पैर में लगी है। 

रगेदकर अपराधियों ने घटना को दिया अंजामआइओसीएल के जुबली पैट्रोल पंप के अकाउंटेंट  किंसू सामंता व मैनेजर महावीर यादव पेट्रोल पंप का पैसा जमा कराने के लिए बाइक से जसीडीह एसबीआइ जा रहे थे। पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनका पीछा किया और गाड़ी को ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया। बाइक चला रहे किंसू को कुछ शक हुआ और उसने वापस पंप की तरफ मोड़ ली। बदमाशों ने भी पीछा किया। पेट्रोल पंप कर्मियों ने उधर से गुजर रहे लोगों को मदद के लिए रोकने को कहा। लेकिन कोई नहीं रुका। इस दौरान बदमाश करीब आ गए  और उन्होंने रुपयों से भरी थैली छीनने कोशिश की। किंसू और महावीर ने विरोध किया तो एक बदमाश ने किंसू के पैर में गोली मार दी। गोली उसके बाएं पांव के जांघ पर जाकर लगी। इसके बाद बदमाशों ने उसके सिर पर पिस्तौल के बट से तीन बार प्रहार किया। सिर फट गया। किंसू घायल होकर वहीं गिर पड़ा। इसके बाद रुपये की थैली लेकर भाग निकले।

भुक्तभोगी की बाइक छीनकर भाग निकले अपराधी

तीन अपराधी जिस बाइक से आए थे भागते समय स्टार्ट नहीं हो रही थी। इसके बाद अपराधियों ने भुक्तभोगी पेट्रोल कंप कर्मचारियों से ही हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस बाइक छीन ली। फिर बाइक पर सवार होकर तीनों अपराधी भाग निकले। अपराधी टीवीएस अपाचे बाइक पर आए थे। बाइक का नंबर नहीं है। अपराधी बिहार के चकाई की तरफ भाग निकले। इसके बाद घायल किंसू को देघर सदर अस्पताल पहुंचाया गया। उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। 

एसडीपीओ ने घटना की जानकारी ली

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ विकास चंद श्रीवास्तव ने देवघर सदर अस्पताल पहुंचकर घायल का हाल जाना और कंप कर्मियों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप कर्मी से 9.61 लाख रुपया लूट लिया गया है। लुटेरे बिना नंबर की टीवीएस अपाचे बाइक से आए थे। पुलिस ने बरामद कर लिया है। बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

E-Paper