जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ की टीम पर हुआ पथराव, शूटिंग करनी पड़ी रद्द

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम आजकल अपनी नयी फिल्म के शूट में व्यस्त हैं। उनकी नयी फिल्म का नाम अटैक है और वह इस समय इसी फिल्म के शूट में व्यस्त हैं। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक जब एक्टर धनीपुर हवाई पट्टी पर शूटिंग कर रहे थे उस दौरान सेट पर भारी विवाद हो गया। उस दौरान शूट के समय गांव के कई ग्रामीण शूटिंग देखने पहुंचे थे लेकिन सुरक्षा टीम के साथ उनका झगड़ा हो गया। देखते ही देखते ग्रामीणों ने शूटिंग कर रही टीम पर पथराव कर दिया। आपको हम यह भी बता दें कि फिल्म अटैक की शूटिंग बीते शनिवार से धनीपुर हवाई पट्टी पर चल रही है।

जी दरअसल रनवे पर जॉन अब्राहम के एक्शन सीन फिल्माए जा रहे हैं। बीते रविवार को भी शूटिंग हो रही थी लेकिन तभी दोपहर के आस-पास कई लोग शूटिंग देखने पहुंचे। इस दौरान मुख्य गेट बंद होने के चलते लोग हवाई पट्टी की बाउंड्रीवाल पर चढ़ गए और शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ उपद्रवी गाली-गलौज भी करने लगे। ऐसा होने से शूटिंग रोके जाने की नौबत आ गई। इसी बीच सुरक्षा टीम ने उनको वहां से भगाने की कोशिश की तो दोनों पक्षों में दूर से ही बहसबाजी होने लगी। इस दौरान कुछ उपद्रवियों ने सुरक्षा टीम की ओर पत्थर फेंक दिए।

उसके बाद टीम ने भी उन्हीं पत्थरों को वापस भीड़ पर फेंककर उनको भगाने की कोशिश की। यह सब होने के बाद शूटिंग रुक गई। इस दौरान अभिनय और निर्देशन टीम में हड़कंप मच गया। कुछ समय बाद उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद थाना गांधी पार्क से पुलिस बल को भेजा गया और पुलिस को देख ग्रामीण खेतों की तरफ चले गए।

E-Paper