MP: युवती को नशीली दवा देकर गैंगरेप के आरोपी BJP मंडल अध्यक्ष पर सक्रिय, पीड़िता का बयान आया सामने

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में एक 20 वर्षीय युवकी के साथ हुए गैंगरेप केस में शामिल बीजेपी मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी को उनके मंडल अध्यक्ष पद से हटाते हुए उन्हें सदस्यता से भी निष्कासित कर दिया गया है. इसके साथ ही, गैंगरेप मामले में पीड़ित युवती का बयान भी सामने आया है. पीड़ित गैंगरेप की घटना को बयां कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस प्रशासन से इंसाफ मांग रही है.

गौरतलब है बीजेपी जैतपुर मंडल अध्यक्ष समेत 3 अन्य लोगों ने युवती को अगवा कर तीन दिन तक गैंगरेप किया. इसमें एक शिक्षक भी शामिल है. रेप के मामले में बीजेपी ने 4 लोगों के खिलाफ मामला कायम कर उनके सरगर्मी से तलश कर रही है.

जानिए पूरा मामला 

शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती को 18 फरवरी को उसके घर के सामने से कुछ लोग उठाकर ले गए जब वो बाजार से सामान लेने के लिए निकली थी. नशीले पदार्थ का सेवन कर उसके साथ लगातार गैंगरेप किया गया और गंभीर अवस्था मे युवती को रात में उसके घर के सामने छोड़ दिया. दर्द से कराह रही युवती की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए तो देखा को उसकी बेटी गंभीर अवस्था में पड़ी थी.

पूछताछ के दौरान पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया कि जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी समेत मुन्ना सिंह , राजेश शुक्ला व मोनू महाराज ने उसे नशीले पदार्थ का सेवन करा उसके साथ गैंग रेप किया. जिसकी वजह से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत जैतपुर थाने में की. पुलिस शिकायत के आधार पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है.  वही पीड़िता की हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे जैतपुर अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

E-Paper