रोटियां बनाते समय तंदूर वाले ने किया ऐसा काम, जिसे देखकर आएगी घिन, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर आपको हर दिन नए वीडियो देखने के लिए मिलेंगे। यह वीडियो कभी-कभी तो बहुत अच्छे होते हैं लेकिन कभी-कभी बहुत बेकार। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद आपको हैरानी होगी। यह वीडियो एक शादी का लग रहा है या फिर किसी समारोह का। इस वीडियो को देखने के बाद आपको बहुत तेजी गुस्सा आने वाला है इस बात को तो हम यकीन से कह सकते हैं क्योंकि इस वीडियो को देखकर हम खुद गुस्से में हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक शख्स तंदूरी रोटी बना रहा है। उसे बड़े ही चाव से तंदूरी रोटियां बनाते हुए देखा जा सकता है। वैसे इस वीडियो की सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि ये शख्स सभी रोटियों पर थूक कर उन्हें तंदूर में डाल रहा है। यह सबसे चौकाने वाली बात है जो इस वीडियो क्लिप में नजर आ रही है। अब तक जिसने भी इस वीडियो को देखा वो हैरान है और इस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पा रहा है। सभी के मन में एक ही सवाल है जो यह है कि आखिर ये शख्स ऐसा घिनौना काम क्यूं कर रहा है।

इस समय सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल होते हुए आप देख सकते है। अब तक इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है कि यह कहाँ का है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग गुस्से से पागल हो रहे हैं। कई लोग तो यह जानना चाहते हैं कि ये शख्स कौन है और ये वीडियो कहां का है। हालाँकि इस बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

E-Paper