BSNL लेकर आया सबसे सस्त प्रीपेड प्लान, अब केवल इतने रुपये में मिलेगा 14GB डाटा और फ्री काॅलिंग का लाभ

भारत की सरकारी टेलीकाॅम कंपनी BSNL ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक बेहद ही खास और सस्ता प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स कम कीमत अधिक डाटा का लाभ उठा सकेंगे। कंपनी ने इस प्लान को FRC यानि फर्स्ट रिचार्ज प्लान के अंतर्गत पेश किया है। इस प्लान की कीमत 47 रुपये है। इसका लाभ केवल कुछ चुनिंदा यूजर्स को ही मिलेगा। आइए जानते हैं 47 रुपये वाले FRC प्लान और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में सबकुछ।

केवल इन यूजर्स को मिलेगा लाभ

BSNL के 47 रुपये वाले प्रीपेड प्लान का लाभ केवल वही यूजर्स उठा सकेंगे। जो कि बीएसएनएल के नए यूजर होंगे। यानि अगर आप पहली बार BSNL का रिचार्ज करवा रहे हैं तो आपको 47 रुपपये वाले फर्स्ट रिचार्ज का लाभ मिलेगा। यह कंपनी का सबसे सस्ता प्लान है। 

47 रुपये वाले प्लान में मिलेेंगे कई बेनिफिट्स

पहली बार BSNL के सब्सक्राइबर बने यूजर्स 47 रुपये वाले प्लान का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को 14GB डाटा की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं इस प्लान के तहत यूजर्स अनलिमिटेड काॅलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं। यह अनलिमिटेड काॅलिंग रोमिंग के दौरान पर उपलब्ध होेगी। इसके अलावा प्लान में 100 SMS डेली मिलेंगे। 

कुछ ही सर्किल में मिलेगा ये प्लान

Telecomtalk की रिपोर्ट के अनुसार BSNL ने 47 रुपये वाले इस सस्ते प्लान को कुछ ही सर्किल्स में पेश किया गया है। इस प्लान को तमिलनाडु और चेन्नई सर्किल में ही उपलब्ध कराया गया है। जहां यह 31 मार्च 2021 तक लागू प्रमोशनल ऑफर के रूप में उपलब्ध होगा। इस प्लान को लेकर उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही अन्य सर्किल में भी पेश किया जाएगा। अच्छी बात यह है कि नए प्लान का लाभ यूजर्स आज यानि 20 फरवरी से ही उठा सकतेे हैं।

E-Paper