रश्मि देसाई ने बिग बॉस-14 विनर कंटेस्टेंट्स का बताया नाम

बिग बॉस 14 का फिनाले अब बेहद करीब है। ऐसे में अब कई लोगों ने अपने-अपने चहिते कंटेस्टेंट्स का सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। वैसे सभी जल्द से जल्द यह जानना चाहते हैं कि कौन होगा इस टीवी रियल्टी शो का विनर।।।? अब इन सभी के बीच टीवी स्टार रश्मि देसाई ने भी यह बता डाला है कि उनके हिसाब से बिग बॉस 14 के विनर की ट्रॉफी किस सदस्य को मिल सकती है। आप देख सकते हैं रश्मि देसाई ने हाल ही में इस शो के विनर को लेकर एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में रश्मि ने अपनी दोस्त और गेम शो की कंटेस्टेंट रुबीना दिलायक का सपोर्ट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘रुबीना दिलाइक ने पहले दिन से बिग बॉस 14 का सफर पूरा किया है। ये वाकई में आसान नहीं हैं। जब हर हफ्ते वीकेंड का वार के बाद घर में हालात बदलते हैं। लेकिन आप ही एक ऐसे सदस्य रहे हो जो पहले दिन से घर का हिस्सा हो। इससे ज्यादा और क्या चाहिए ट्रॉफी के लिए।’ वैसे रश्मि देसाई का ये ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है। आप तो जानते ही होंगे रश्मि देसाई और रुबीना एक दूसरे की अच्छी दोस्त हैं। दोनों घर में भी जब एक टास्क के दौरान साथ दिखाई दी थीं।

रुबीना ही नहीं बल्कि उनके पति अभिनव शुक्ला को भी रश्मि सपोर्ट करती हैं। उन्होंने अभिनव के शॉकिंग इविक्शन पर भी हैरानी जताई थी। वैसे केवल रश्मि देसाई ही नहीं बल्कि सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर कौन बनेगा शो का विनर। आजकल रश्मि हिमाचल की वादियों में हैं। यहाँ से वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना रहीं हैं।

E-Paper