सुशांत सिंह पर बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की शूटिंग हुई पूरी, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है। दिलीप गुलाटी डायरेक्टेड इस फिल्म में एक्टर ज़ुबेर के खान तथा अभिनेता श्रेया शुक्ला लीड किरदार में होंगे। इसमें सुशांत की लाइफ के सीक्रेट्स को दिखाया जाएगा। फिल्म अप्रैल तक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो सकती है। मूवी में अभिनेता जुबेर, दिवंगत अभिनेता सुशांत के किरदार में दिखाई देंगे। जबकि श्रेया उनके अपोसिट रिया चक्रवर्ती की भूमिका में होंगी।

वही फिल्म बैलेंस्ड ​लगे इसके लिए न केवल सुशांत की व्यक्तिगत जिंदगी के पहलुओं से दर्शकों को रूबरू कराया जाएगा, बल्कि इसमें रिया के पक्ष को भी रखा जाएगा। एक समाचार एजेंसी से चर्चा करते हुए, अभिनेता जुबेर ने बताया कि फिल्म रिया और सुशांत की केमिस्ट्री तथा उनकी बॉडिंग पर आ​धारित है। इसमें न केवल सुशांत के लिए बल्कि रिया के लिए भी न्याय की बात कही गई है। अभिनेता जुबेर ने कहा कि सुशांत को वो उनके जिम के वक़्त से जानते थे। जहां वे 2015 में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग के चलते अक्सर चर्चा करते थे। वे उसी प्रोडक्शन हाउस बालाजी के लिए कार्य करते हुए भी जुड़े थे। जब सुशांत ‘पवित्र रिश्ता’ के मुख्य किरदार में थे।

जुबेर खान दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका निभा रहे हैं। उनका कहना है, ‘मुझे सुशांत की भूमिका निभाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है, भले ही हम हाल ही में कांटेक्ट में नहीं थे, किन्तु हम पांच वर्ष पहले कांटेक्ट में थे। लेकिन हम पांच वर्ष पहले कांटेक्ट में थे। हालांकि, फिल्म में किरदारों के नाम अलग होंगे। ये फिल्म सुशांत को मेरी श्रद्धांजलि है।

E-Paper