आलिया को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए क्या है कारण

फिल्मनिर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपनी जबरदस्त फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में आलिया ने अपनी लॉन्जरी फ्लॉन्ट करते हुए कुछ शानदार फोटोज साझा की थीं। आलिया की यह तस्वीरें देखकर प्रशंसक उनके दीवाने हो गए थे किन्तु उन्हें यह तस्वीरें साझा करना भारी पड़ गया है। आलिया को इन फोटोज के लिए ट्रोल किया जा रहा साथ ही जान से मारने की धमकी प्राप्त हो रही हैं।

आलिया ने यूट्यूब पर एक वीडियो साझा करके कहा है कि उन्हें सोशल मीडिया पर ऐसी फोटोज साझा करना कितना भारी पड़ रहा है। उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। आलिया ने वीडियो में कहा, कैसे ये सब उनकी मानसिक स्थिति पर प्रभाव डालता है। उन्होंने वीडियो में कहा कि वह एक संवेदनशील इंसान हैं जो काफी शीघ्र हेट कमेंट से प्रभावित हो जाती हैं। सोशल मीडिया नकारात्मकता से लड़ने के लिए आलिया कई प्रयास कर रही हैं।

आलिया ने वीडियो में बताया, मैं बहुत ही संवेदनशील इंसान हूं छोटी से छोटी चीज मुझे प्रभावित करती है। व्यक्तियों के बेकार कमेंट पढ़कर मैं प्रतिदिन रोती हूं। उन्होंने अपने पोस्ट के बारे में आगे बताया कि लोग मुझे ऐसा फील कराते हैं कि मैं भारतीय हूं तथा इस प्रकार के कपड़ों में तस्वीरें क्लिक कराने में मुझे शर्म आनी चाहिए। आलिया ने इस वीडियो में बताया कि अपनी ऐसी फोटोज साझा करने के पश्चात् उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने तथा रेप की धमकियां मिलती हैं। लोग मुझे संदेश करके अपशब्द बोलते हैं। मेरे परिवार के बारे में भी उल्टा-सीधा बोलते हैं। वीडियो के अंत में आलिया ने कहा, कैसे इस भयानक घटना के पश्चात् वह इतनी मजबूत बन गई हैं।

Loading...
E-Paper