मुंबई की युवती के साथ अहमदाबाद में गैंगरेप, आरोपियों में एक महिला भी शामिल, पुलिस कर रही जांच

मुंबई की रहने वाली एक उन्नीस वर्षीय युवती के साथ अहमदाबाद में दो लोगों ने गैंगरेप किया है. पीड़िता एक आरोपी की प्रेमिका थी. दोनों आरोपियों ने एक अन्य महिला की उपस्थिति में युवती के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता कैटरिंग सर्विस में काम करती थी. पीड़िता के साथ ये घिनौनी हरकत करने वाला कोई और नहीं बल्कि कैटरिंग कॉन्ट्रेक्टर और उसका एक मित्र था.

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की शिनाख्त कर ली है. कैटरिंग कॉन्ट्रेक्टर की पहचान साहिल के रूप में हुई है, जबकि उसका दोस्त तस्कील कुरैशी भी पहचाना जा चुका है. जबकि आरोपी महिला की शिनाख्त तान्या दानवाला के रूप में हुई. तान्या दानावाला आरोपी साहिल की दोस्त है. और रविवार की रात को जब यह वारदात हुई थी, तब वह घटनास्थल पर मौजूद थी. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता शनिवार को अहमदाबाद पहुंची थी. वहां उसे अहमदाबाद के नारोल इलाके में आकृति टाउनशिप नामक एक आवासीय परिसर के छह बेडरूम वाले फ्लैट में ठहराया गया था. रविवार को पीड़िता ने उन तीनों आरोपियों के साथ बेडरूम में शराब पी. जबकि वहां 6 अन्य लोग हॉल में मौजूद थे. जो साढ़े 10 बजे तक वहां से रवाना हो गए. तभी पीड़िता भी बाहर निकल आई.

किन्तु दोनों आरोपी साहिल और तस्कील कुछ देर बाद फिर से पीड़िता को एक बेडरूम में ले आए और उसके साथ वहां दुष्कर्म किया. जब दोनों आरोपी बलात्कार कर रहे थे, तब आरोपी महिला तान्या दानावाला भी कमरे में मौजूद थी. इसके बाद वो वहां से चली गई थी. अहमदाबाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध सोमवार को केस दर्ज किया था.

E-Paper