सुर्खियों में रहने के लिए इन स्टार्स ने दिए थे विवादित बयान

- in मनोरंजन

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर खुद को सुर्खिया में रखने के लिए कुछ ना कुछ ऐसे स्टेटमेंट दे देते है जिसके बाद उन्ही की चर्चाए होती है. इंडस्ट्री के बहुत से सेलेब्स ने विवादित बयान देकर खुद को लाइमलाइट में रखा है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बता रहे है जिन्होंने खुद को सुर्खियों में रखने के लिए विवादित बयान दिए थे.

राधिका आप्टे- राधिका आप्टे इंडस्ट्री में अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती है. राधिका के एक बयान में कहा था कि- “फिल्मों में दिखाने के लिए सेक्स योग्य विषय है क्योंकि यह समाज में ये निषेध है.” इस बयान के बाद से ही राधिका सुर्खियों में आ गई थी.

सनी लियोनी- इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक सनी लियोनी ने कई साल पहले बोल्ड स्टेटमेंट दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि- “लोग मेरे साथ स्क्रीन शेयर करने से इंकार करते हैं, कई पत्नियां नहीं चाहती हैं कि उनके पति मेरे साथ काम करें. मैं सिर्फ उन्हें बताना चाहती हूं – मैं तुम्हारा पति नहीं चाहती क्योंकि मेरे पास मेरा पति है. मैंने भी वन नाईट स्टैंड किया है और कौन नहीं करता है.”

सलीम खान- सलीम खान ने कहा था- “मैं पद्म श्री पुरस्कार से अधिक हकदार हूं”. उन्होंने एक और विवादित बयान दिया था- “सलमान और शाहरुख़ कभी दोस्त नहीं बन सकते.”

Loading...

सोनम कपूर- सोनम ने अपने बयान में कहा था- “अगर कोई बदसूरत है इसका ये मतलब नहीं कि वो एक्टिंग नहीं कर सकता है.”

अनुष्का शर्मा- अनुष्का ने विराट के बारे में कहा था कि- ” फील्ड पर विराट के ख़राब परफॉर्मेस के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूँ.”

विशाल भारद्वाज- बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने सेंसर बोर्ड को आड़े हाथो लेकर कहा था कि- “सेंसर बोर्ड तालिबान की तरह बर्ताव कर रहा है, इसे सेंसर और कटा हुआ होना चाहिए “

Loading...