पटना एम्‍स के पास डिवाइडर पर चढ़ी औरंगाबाद के कृषि अधिकारी की कार, मौके पर ही हुई मौत

बिहार की राजधानी पटना में हुए एक सड़क हादसे में एक कृषि अधिकारी की जान चली गई। हादसा बाल्मी स्थित एम्स (Patna Aims) के आवासीय परिसर के नजदीक खगौल-नौबतपुर एनएच-98 (Khagaul-Naubatpur NH 98) पर हुआ। औरंगाबाद (Aurangabad) में कृषि फॉर्म के प्रबंधक (Manager of Agriculture Farm) के पद पर कार्यरत गुड्डू कुमार गुंजन (35 वर्ष) अपनी कार से ड्यूटी पर लौट रहे थे। वह जहानाबाद (Jehanabd) के धनगावां गांव का मूल निवासी थे। उनका परिवार फिलहाल पटना के बेउर इलाके के भूपतिपुर में रहता है।

अनियंत्रित होकर दो फीट ऊंचे डिवाइडर पर चढ़ी कार

हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्वजन को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार गुड्डू दो दिन कार्यालय बंद रहने के कारण शनिवार को अपने बेउर स्थित भूपतिपुर घर आया था। छुट्टी खत्म होने के बाद मंगलवार की अहले सुबह घर से ड्यूटी के लिए औरंगाबाद के लिए निकला था। एम्स आवासीय परिसर के नजदीक गुड्डु कुमार गुंजन की ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर सड़क के बीच बने दो फीट ऊंचा डिवाइडर से टकराते हुए बीच में चढ़ गयी। स्टेयरिंग से गुड्डू को सीधे सिर में चोट लगी और लहुलूहान होकर उन्‍होंने कार में ही दम तोड़ दिया। राहगीरों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सुबह छह बजे के आसपास हुआ हादसा

घटनास्थल पर पहुंचे दारोगा आशुतोष कुमार ने बताया कि यह घटना सुबह 6 बजे के पहले की है। देखने से मालूम हो रहा है कि कार चला रहे कृषि पदाधिकारी को झपकी लगी होगी और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गयी। मौत की खबर मिलते ही कृषि पदाधिकारी की पत्नी सह सेंट्रल बैंक मुसल्लहपुर में सहायक बैंक प्रबंधक के पद पर कार्यरत मोना कुमारी बदहवास अपने पति के शव के नजदीक पहुंचीं। वह लगातार बेहोश हो रही थीं। कृषि पदाधिकारी की तीन वर्षीय बेटी चिरावनी को यह समझ में नहीं आ रहा था कि चंद मिनट पहले दुलार कर निकलने वाले उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे।

E-Paper