में इसलिए ड्रिंक बॉय बना: धोनी

भारतीय टीम ने आयरलैंड को 2-0 से क्लीन स्वीप कर दो मैचों की टी-20 सीरीज पर कब्ज़ा जमा लिया यहाँ पर टीम इंडिया ने डबलिन के मालाहाइड क्रिकेट स्टेडियम में आखिरी मुकाबले में 143 रनों से मात देकर अपनी अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी. बता दें कि इस मुकाबले में टीम इंडिया ने आयरलैंड को 214 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में आयरलैंड महज 70 रनों पर ढ़ेर हो गई थी.

बात दें कि इस मैच के दौरान मैदान पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देखकर सब लोग हैरान रह गए. धोनी अपने साथी खिलाड़ी सुरेश रैना के लिए ड्रिंक्स और किट लेकर मैदान पर आए. इस बारे में धोनी से पूछा गया कि वह मैदान पर ड्रिंक्स लेकर क्यों गए थे, तब धोनी ने ऐसा जवाब दिया कि सब लोग उन्हें देखने लगे,धोनी बोले , ‘ड्रेसिंग रूम में बैठकर बोर हो रहे थे, इसलिए ड्रिंक्स बोतल लेकर मैदान पर चले गए’

ज्ञात हो कि इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किए थे. जिसमे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया गया था और उनकी जगह दिनेश कार्तिक को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेलने का अवसर प्रदान किया गया था.

Loading...
E-Paper